Friday, May 20, 2022
-->
woman suffering from depression commits suicide

डिप्रेशन से पीड़ित महिला ने की आत्महत्या

  • Updated on 1/15/2022

डिप्रेशन से पीड़ित महिला ने की आत्महत्या
- पति डॉक्टर के बजाय मौलवी से कर रहा था इलाज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


सेंट्रल दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतका की पहचान 35 वर्षीय मेहरुनिसा बेगम के रूप में हुई है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से पूछताछ पुलिस को पता चला है कि मेहरुनिसा डिप्रेशन से पीड़ित थी। पर उसका किसी डॉक्टर के बजाय मौलवी से इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से पूछताछ कर करोल बाग थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस के मुताबिक मृतका परिवार के साथ गली नंबर-18, रैगरपुरा, करोल बाग इलाके में रहती थी। इसके परिवार में पति मोमिन मलिक के अलावा तीन बच्चे हैं। इसके पति मोमिन मलिक का जेवरात का काम है। परिवार के मुताबिक मोमिन पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थी। उसके पति ने अस्पताल में न दिखाकर उसको किसी मौलवी को दिखाया था। शनिवार सुबह अचानक मेहरुनिसा ने मकान की तीसरी मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। परिजन गंभीर हालत में उसे लेकर गंगाराम अस्पताल भागे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.