Thursday, Jul 18, 2019

ग्रेटर नोएडा: वेतन मांगने पर दबंगों ने महिला को सरेआम पीटा, Video वायरल

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चार-पांच लोगों द्वारा एक युवती को सरेआम गिराकर डंडों, लात घूंसों से पीटने का सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। घटना दो दिन पुरानी है और वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई। इस मामले में युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराकर कहा है कि वेतन मांगने पर उसे पीटा गया।

वीडियो में जिस युवती को कुछ लड़के पीट रहे हैं वह ग्रेटर नोएडा इलाके में स्थित एक सैलून में काम करती है। जिस समय युवती को पीटा जा रहा था वहां मौजूद लोग वीडियो बना रहे थे और चुपचाप तमाशा देख रहे थे। कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया।

हापुड़ : रेप पीड़िता का दर्दनाक बयान, 'अब मैं जल चुकी हूं, तो लोग मेरा रेप तो नहीं करेंगे'

Image result for युवती को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल

जानकारी मिली है कि दो दिन पहले जब उसे पीटा गया तो वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थी लेकिन उसकी सुनी नहीं गई।

मुंबई: ATM भी नहीं है सुरक्षित,पैसे निकालने गई महिला को मनचले ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट

इसी दौरान किसी ने युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया और देखते-देखते वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को होश आया और रिपोर्ट दर्ज की गई। इस मामले में एसपी ग्रामीण विनित जायसवाल ने बताया कि मामला लेनदेन से जुड़ा है। वीडियो में जो भी लोग युवती को पीटते दिखाई दे रहे हैं, उनको खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.