Thursday, Feb 22, 2018

लूट का विरोध करने पर महिला को पत्थर मार किया घायल

  • Updated on 10/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। लिंक रोड क्षेत्र के बृज विहार रेलवे फाटक के पास मंगलवार दोपहर बच्चों को स्कूल से लेने जा रही महिला से बदमाश  मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पीड़िता के विरोध करने पर बदमाशों ने पत्थर मार कर पीड़िता को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पीड़िता का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों को देख कर बदमाश मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में पीड़िता को निजी अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 
कड़कड़ मॉडल में रेनू परिवार के साथ रहती है। बृज विहार स्थित एक निजी स्कूल में उनके बच्चे पढ़ते हैं। मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे वह पैदल ही बच्चों को स्कूल से लेने जा रही थी।

बूचड़खाने के अंदर व्यापारी को मारी गोली, पुलिस ने की नामजद रिपोर्ट दर्ज

बृजविहार रेलवे फाटक के पास पहुंचने पर पीछे से पैदल आए दो युवकों ने उनके हाथ से मोबाइल लूट लिया। उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने उन पर पत्थर मारने शुरू कर दिए। इस दौरान दोनों बदमाश साहिबाबाद स्टेशन की ओर फ रार हो गए। पीड़िता का शोर सुन मौके पर पहुंचे लोग पीड़िता को प्राथमिक उपचार के लिए निजी अस्पलात लेकर पहुंचे।
घटना के बाद पैरेंट्स में खौफ
स्कूल के पास घायल हालत में रेनू को देख कर मौके पर अन्य अभिभावक भी एकत्र हो गए। रेनू के साथ हुई घटना को सुन कर सभी के मन में डर बैठ गया। लोगों का आरोप है कि दिन के उजाले में भी वह सुरक्षित नहीं है। बदमाश पुलिस की नाक के नीचे दिनदहाड़े लूट की वारदात कर फरार हो जाते है और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाती है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.