महिला ने प्रेमी को दी धमकी, पति को मार दो वरना रेप में फंसा दूंगी

  • Updated on 2/8/2019

हरिद्वार/ब्यूरो। सिडकुल पुलिस ने पति की हत्या की आरोपी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अवैध संबंधों को लेकर पत्नी ने प्रेमी पर दबाव बनाकर पति की हत्या करवाई थी। पत्नी ने प्रेमी को धमकी दी थी कि यदि वह पति की हत्या नहीं करेगा तो पत्नी उसे बलात्कार के आरोप में जेल भिजवा देगी। आरोपी पत्नी रीना और मंजीत को सहारनपुर से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

सिडकुल थाने में सीओ सदर आयुष अग्रवाल ने देवेंद्र हत्याकांड का खुलासा किया। बताया कि देवेन्द्र की हत्या 25 जनवरी को हरिद्वार के सिडकुल थाना अंतर्गत की गई। गुमराह करने को 27 जनवरी को रीना कौर पत्नी देवेंद्र निवासी लक्ष्मण चौक, केशव रोड कोतवाली देहरादून ने थाना सिडकुल में अपने पति की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने देवेंद्र का शव बरामद हुआ और पोस्टमार्टम कराया, तो हत्या की तस्दीक हुई। 

अवैध शराब से हुई मौत, मुआवजे पर होगा विचार

एसओ देवराज शर्मा हत्या के संबंध में जानकारी लेने रीना के घर सिडकुल के रावली महदूद पहुंचे, तो लोगों से पूछताछ में यह अहम जानकारी हाथ लगी कि रीना का मंजीत उर्फ प्रीता पुत्र राजा सिंह निवासी डालूवाला मजबता थाना सिडकुल हरिद्वार नाम के युवक से अवैध संबंध है। मुखबिर की सूचना पर रीना और मंजीत को सहारनपुर रेलवे स्टेशन से सात फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

रिश्तों को भी किया शर्मशार 
रीना कौर रिश्ते में मंजीत की चाची लगती है। दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गये। मंजीत कुवैत में नौकरी करता था। कुवैत, मंजीत ढाई महीने पहले ही गया था। रिश्ते की चाची रीना कौर संपर्क में रही और और भारत बुला लिया। मंजीत 23 जनवरी को दोबारा कुवैत से भारत लौटा। 24 जनवरी को रीना से मिला और प्लानिंग बनाई। 

फिर देवेन्द्र को 25 जनवरी को शराब पिलाने के बाद प्रेस वाली रस्सी से रवि नाम के एक व्यक्ति के साथ मिलकर गला घोंट दिया। हरिद्वार के डालूवाला मजबता में गन्ने के खेत में शव छिपा दिया। बता दें कि रवि को 28 जनवरी को ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.