Friday, Jan 18, 2019

महिलाओं ने उठाई सट्टेबाजों के खिलाफ आवाज

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनीपत शहर के इलावा गोहाना में भी अब सट्टेबाज़ों के खिलाफ आवाज उठने लग गयी है। इस आवाज को उठाने में महिलाएं विशेष रूप से आगे आ रही हैं। कुछ दिन पहले सोनीपत की एक छात्रा ने फेसबुक पर पाेस्ट डाल गाेहाना राेड फ्लाई ओवर के पास सट्टा खेलने वालों द्वारा परेशान होने पर सट्टेबाज़ों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

प्रशासन द्वारा कार्यवाही होने पर गोहाना की भी एक महिला ने सट्टेबाजों के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। सोनीपत में पिछले कुछ दिनों में महिलाओं द्वारा हिम्मत दिखाते हुए जिले में सट्टेबाजों के खिलाफ खुलकर आवाज उठने लगी है। गत दिवस सोनीपत व गोहाना की दो महिलाओं ने सट्टेबाजी के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई उठाते हुए सट्टे का धंधा होने के आरोप लगाए।

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे अजय चौटाला, गाड़ी का पहिया निकलकर भागा

महिलाओं ने आरोप लगते हुए कहा कि जब वे पढ़ने, नौकरी के लिए घर से निकलती हैं तो जगह-जगह ताश खेल रहे लोग हुड़दं करने वाले उन पर कमेंट कस्ते हैं। जिनमें से तो कुछ लोगों ने शराब पी रखी होती है। पहली महिला ने फेसबुक में माध्यम से सोनीपत के पूर्व पार्षद को सिक्का काॅलोनी में जुआरियों व सट्‌टेबाजों के बारे में अवगत कराया था। 

मामले पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही होते देख गोहाना की महिला ने सोनीपत पहुंचकर उसी पार्षद के पास सट्‌टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करवाने की मांग की। उसने सट्टेबाजों पर आरोप लगाते हुए कहा कि गोहाना में भी जगह-जगह खुलेआम सट्‌टा चलता है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को की, बाद में उस पर हमला भी हुआ। स्थानीय मीडिया के चलते मामला अब पुलिस तक पहुंचा। स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है व शिकायतकर्ताओं से पूछताश शुरू कर दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.