Thursday, Aug 18, 2022
-->
wreak-havoc-on-5-friends-in-the-journey-2-die-3-have-to-struggle-for-life

सफर में 5 दोस्तों पर टूटा कहर, 2 की मौत, जिंदगी के लिए 3 को करना पड़ रहा संघर्ष

  • Updated on 6/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। कार सवार 5 दोस्तों पर अचानक जानलेवा आफत टूट पड़ी। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। ऐसे में हवा में कलाबाजी खाने के बाद कार घटनास्थल से कई फुट दूर जा गिरी। हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 3 युवकों को जीटीबी अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया है। 

क्षतिग्रस्त कार की हालत को देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा आसानी से लग जाता है। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर कोतवाली क्षेत्र में वीरवार की सुबह यह घटना घटी। पुलिस के मुताबिक बागपत जनपद के घिटोरा गांव निवासी दीपेश (22) और जितेंद्र (24) बुधवार की रात कार में सवार होकर किसी काम से लोनी आए थे। 

उनके साथ सचिन, मनीष व विकास भी थे। पांचों दोस्त वीरवार की सुबह लोनी से बागपत लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने सीएनजी पंप से कार में गैस भरवाई थी। इस बीच लोनी के सिखरानी गांव के नजदीक एकाएक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार हवा में कई फुट ऊपर उछल कर दूर जा गिरी। 

ऐसे में कार सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दीपेश और जितेंद्र की मौत हो गई। जबकि सचिन, मनीष व विकास को जीटीबी हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती कराया गया है। दीपेश ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। जितेंद्र निजी कंपनी में काम करता था। हादसे की सूचना पाकर पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है। कोतवाल अजय चौधरी का कहना है कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का उपचार चल रहा है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। अज्ञात वाहन के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.