Wednesday, Oct 20, 2021
-->
Yamraj became a road roller standing on the expressway for the car rider

एक्सप्रेसवे पर खड़ा रोडरोलर बन गया कार सवार के लिए यमराज

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजीटल): आपकी जरा सी लापरवाही दूसरे की जान भी ले सकती है।।ऐसा ही कुछ मामला दिल्ली से नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में देखने को मिला है। दरअसल, एक्सप्रेस-वे की रि-सर्फेसिंग कर रही निर्माण कंपनी की लापरवाही की कीमत एक व्यक्ति को जान देकर चुकानी पड़ी। इसकी वजह बना है एक्सप्रेस-वे पर खड़ा रोडरोलर। अब आपको पूरे मामले से रूबरू कराते हैं। 

थाना सूरजपुर प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि नॉलेज पार्क स्थित आइआइएमटी कॉलेज में 35 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र गोविंद ड्राइवर का कार्य करते थे। लक्ष्मण कॉलेज के कैंपस में बने एक कमरे में रहते थे। रविवार देर रात लक्ष्मण कार से कॉलेज जा रहे थे।सेक्टर-144 के पास इनकी कार एक्सप्रेस-वे पर खड़े रोड रोलर से टकरा गई। हादसे में कार के परख्च्चे उड़ गए। साथ ही लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

20 लाख का जुर्माना लगने के बाद भी नहीं सुधरी कंपनी

बता दे एक्सप्रेस-वे की रिसर्फेसिंग का कार्य सीएस इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है। इस कार्य को अब तक पूरा हो जाना चाहिए था। लेकिन कार्य पूरा करने में लगातार देरी हो रही है। यही नहीं कंपनी निर्माण मशीनों को एक्सप्रेस-वे पर ही छोड़ देती है। इस वजह से जाम और सड़क दुर्घटना बढ़ रही है। प्राधिकरण की ओर से हाल ही में कंपनी पर 20 लाख का जुर्माना भी लगाया था। इसके बाद भाी लापरवाही का खेल बदस्तूर जारी है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

comments

.
.
.
.
.