Sunday, Sep 19, 2021
-->
yamuna-expressway-caught-fire-in-a-moving-bus-riders-saved-their-lives-by-jumping-djsgnt

यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती बस में लगी भीषण आग, सवारियों ने आनन फानन में कूदकर बचाई अपनी जान

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे ज़ीरो पॉइंट पर अचानक चलती रोडवेज बस में भीषण आग लग गयी।आग लगने से बस में अफरा-तफरी मच गई ।आग लगते ही बस में चीख पुकार मच गई।चालक परिचालक और सवारियों ने जैसे तैसे कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि कोई भी इस घटना में हताहत नही हुआ ।

ये रोडवेज बस आगरा से  सवारी लेकर फाउंड्री नगर डिपो दिल्ली जा रही थी लेकिन जैसे ही ये बस दोपहर 12:30 पर यमुना एक्सप्रेस वे के ज़ीरो पॉइंट पर पहुची तो उसमें अचानक भीषण आग लग गयी।आग लगते ही बस में  हड़कम्प मच गया और सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में करीब 15  यात्री  सवार थे।

सभी ने जैसे तैसे बस से कूदकर अपनी जान बचाई।गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी जनहानि नही हुई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।बस में  आग लगने का कारण स्पष्ट नही हो पाया है  हालांकि बस में शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।पुलिस आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.