Thursday, Aug 18, 2022
-->
youth-beat-the-policeman-in-abusive-hooting

फुकरे रिटन्र्स देखने पहुंचे युवकों ने पुलिसकर्मी को पीटा, अभद्र हूटिंग रोकने पर हुआ हंगामा

  • Updated on 12/11/2017

नई दिल्ली/ब्यूरो।  रूप नगर थाना ने सिनेमा हॉल में फुकरे रिटन्र्स फिल्म देखने पहुंचे दो युवकों को टिकट के लिए महिलाओं की लाइन में लगकर अभद्र हूटिंग करने से रोकना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ा गया। 

गुजरात में नजर आए राहुल-सलमान के पोस्टर, निजामी ने लिखा PM मोदी को खुला खत

इस दौरान दोनों आरोपी युवकों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी और वर्दी भी फाड़ दी। हालांकि ठीक उस समय मौके पर पहुंचे एक अन्य पुलिसकर्मी की मदद से पीड़ित पुलिसकर्मी ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राणा प्रताप बाग निवासी विहान कपूर (22) और चिराग गुप्ता (25) के रूप में हुई है।

जबकि पीड़ित पुलिसकर्मी की पहचान अजय के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार की रात करीब 9:00 बजे की है। इस दौरान रूप नगर थाने में तैनात कांस्टेबल अजय रात का गश्त करते हुए इलाके में स्थित अंबा सिनेमा हॉल के पास पहुंचा। जहां पहुंचकर उसने पाया कि सिनेमा हॉल में टिकट के लिए काफी भीड़ लगी हुई है, जहां महिलाओं की लाइन में दो युवक खड़े होकर हुटिंग कर रहे थे। जिन्हें देखकर अजय ने उन्हें ऐसा करने से रोका और महिलाओं की लाइन से निकल जाने को कहा।

मणिशंकर अय्यर के घर हुई बैठक पर पूर्व सेनाध्यक्ष ने किया खुलासा, कहा...

इसी बात से गुस्साये दोनों युवकों ने अजय पर हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी और वर्दी भी फाड़ दिया। तभी मौके पर सूचना पाकर पहुंचे दूसरे पुलिसकर्मी के साथ मिलकर अजय ने दोनों आरोपियों को काबू में करते हुए गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.