Wednesday, Jun 29, 2022
-->
youth-committed-suicide-by-jumping-from-the-22nd-floor-of-the-society

युवक-युवती ने सोसाइटी की 22वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी में स्थित 14 एवेन्यू में शुक्रवार को एक युवक-युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हडक़ंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके मौजूद है। पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों युवक-युवती काफी समय से प्रेम प्रसंग में थे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी इलामारन जी ने बताया कि गौर सिटी में स्थित 14 एवेन्यू में शुक्रवार को शाम करीब चार बजे एक युवक-युवती ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस जांच में मृतक युवक की पहचान सचिन के रूप में हुई है। सचिन मूल रूप से गाजियाबाद के विजय नगर का रहने वाला था। सचिन एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। एडीसीपी ने बताया कि सचिन के भाई-बहन 14 एवेन्यू में 22वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते है। शुक्रवार को सचिन के भाई-बहन गाजियाबाद में अपने परिनजों से मिलने गए थे। इसी दौरान सचिन ने अपनी प्रेमिका को फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। कुछ समय बाद ही दोनों ने 22वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। अभी युवती की पहचान नहीं हुई है। युवती के पास मोबाइल और अन्य दस्तावेजों के माध्यम से युवती की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।    
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.