Wednesday, Dec 01, 2021
-->
youth-died-in-road-accident

सड़क हादसे में युवक की मौत

  • Updated on 10/2/2021

सड़क हादसे में युवक की मौत

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। खजूरी इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने युवक की पहचान के लिए आसपास के थानों में सूचना दे दी है।

जानकारी के मुताबिक देर रात वजीराबाद रोड भजनपुरा के पास घायल अवस्था में एक युवक के सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास से पुलिस को कोई ऐसा कागज नहीं मिला है। जिससे उसकी पहचान हो सके। शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही  है। की रोड पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मारी होगी। जिसके चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर सुरक्षित शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.