Friday, Jan 28, 2022
-->
youth-dies-in-suspicious-condition-girlfriend-accused-of-murder

युवक की संदिगध हालत में मौत,प्रेमिका पर लगा हत्या करने का आरोप

  • Updated on 11/28/2021

 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। जहांगीरपुरी इलाके में बीती रात एक युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर के कमरे में पंखे से संदिगध हालत में लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। परिवार वालों ने प्रेमिका पर ही हत्या करके पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान नासिर के रूप में हुई है। वह अपनी प्रेमिका के साथ के ब्लॉक जहांगीरपुरी इलाके में लिव इन में रह रहा था। पुलिस को बीती रात करीब साढ़े नौ बजे नासिर की प्रेमिका ने बताया कि नासिर ने कमरे में फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को उन्होंने कमरे में पंखे से लटका देखकर उतारा और बाबू जगजीवन राम अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

नासिर के परिवार वालों ने बताया कि नासिर तीन साल पहले अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ जी ब्लॉक में रहता था। वहीं पर उसके अन्य परिवार वाले भी रहते हैं। नासिर प्राईवेट नौकरी करता था। तीन साल पहले वह महिला कॉलर के साथ रहने लगा था। जिसका पिछले कुछ समय से किसी ओर से अफेयर चल रहा था। जिसके बारे में नासिर को पता चल गया था। इसके बावजूद नासिर ने उसके साथ ही रहने का मन बना लिया था।

नासिर ने कहा था कि उसने उसके लिये अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया है। अब वह उसी के साथ रहेगा। उनको शक है कि नासिर की प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और पंखे से शव को लटकाकर खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.