Thursday, Aug 18, 2022
-->
youtuber arrested along with partner for beating and firing at sister''''s in-laws

बहन की ससुराल में मारपीट और फायरिंग करने वाला यू ट्यूबर साथी समेत गिरफ्तार

  • Updated on 8/4/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर पुलिस ने बहन की ससुराल में जाकर हवाई फायरिंग और ससुरालियों से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बंदूक और एक कार बरामद की गई है। आरोपी पिछले करीब साढ़े तीन महीने से फरार चल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि भोलू उर्फ आकाश प्रसिद्ध यू ट्यूबर है,जिसके करीब तीन लाख फालोअर हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला गया था। लेकिन यह आरोपी का पहला मामला है। इससे पहले आरोपी किसी आपराधिक मामले में जेल नहीं गया है। 

थाना प्रभारी राधा रमन सिंह ने बताया कि आरोपी भोलू उर्फ आकाश भाटी की बहन की ससुराल ग्राम बागपुर में है। बीती 9 मई को आरोपी भोलू उर्फ आकाश भाटी अपने दोस्तों अरुण, विशाल नागर व सरस के साथ मिलकर बहन की ससुराल पहुंच गए। वहां आरोपियों ने बहन के ससुरालियों के साथ मारपीट की। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए अवैध बंदूक से हवाई फायरिंग भी की। इस संबंध में पीडि़त द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान वीरवार को मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को कनारसी पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान भोलू उर्फ आकाश भाटी निवासी गांव घरबरा और विशाल निवासी गांव लुक्सर ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.