Sunday, Jun 26, 2022
-->
ãuç·¤ãu·¤çãuç·¤ãuç·¤ãu·¤çãuç·¤ãu·¤çãuç·¤ãuç·¤

महिला लैब टेक्निशियन से हुई झपटमारी में खंगाल डाले 200 सीसीटीवी

  • Updated on 1/27/2022


महिला लैब टेक्निशियन से हुई झपटमारी में खंगाल डाले 200 सीसीटीवी
जीजा के साथ करता था झपटमारी, काबू 
लुटेरा निकला एक दर्जन मामलों का आरोपी
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बुराड़ी इलाके में एक लडक़ी के साथ हुई झपटमारी के मामले में पुलिस ने आखिरकार काफी मशक्कत के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली काली रंग की बाइक भी बरामद कर लिया गया है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि 18 जनवरी को बदमाश ने एक लडक़ी से सरेआम उसका मोबाइल छीन लिया था। जब वह तकिया चौक के पास से जा रही थी। पीडि़ता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीडि़ता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर एसीपी तिमारपुर स्वागत आर. पाटिल की देखरेख में एसएचओ राजेंद्र प्रसाद, सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह, एएसआई संजीव आदि की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे वारदात में शामिल बाइक सवारों का पीछा किया। फुटेज की जांच के दौरान एएसआई संजीव कुमार बाइक का माडल और रंग मिल गया। फिर इसके सहारे पुलिस इब्राहिम पुर इलाके में गई जहां बाइक खड़ी मिली। पुलिस ने बाइक को आशीष नाम के शख्स के कब्जे से बरामद कर लिया। आशीष ने बताया कि यह बाइक उसके पिता के नाम पर खरीदी गई है लेकिन उसका भाई सुनील घटना के समय लेकर गया था। पुलिस ने मंगलवार को सुनील को गिरफ्तार कर लिया लिया लेकिन उसका जीजा अंकित फरार है। जांच में सामने आया कि अंकित स्वरूप नगर इलाके का घोषित बदमाश है। 
    
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.