Friday, Dec 03, 2021
-->
ãuç·¤ãuçèçãuèçúuèãuèãuçèãuè·¤çãuçè

आईपीएल में सट्टा हारने पर कर्जा उतारने के लिए कर्मचारी ने साढ़े 12 लाख रुपए पर किया हाथ साफ, गिरफ्ता

  • Updated on 10/25/2021


आईपीएल में सट्टा हारने पर कर्जा उतारने के लिए कर्मचारी ने साढ़े 12 लाख रुपए पर किया हाथ साफ, गिरफ्तार 
चोरी की रची फर्जी कहानी
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आईपीएल मैच के दौरान लगाए गए सट्टे में मोटी रकम हारने के बाद एक कारोबारी के कर्मचारी ने 12 लाख रुपये चोरी की झूठी कहानी रच दी। मामला लाहौरी गेट इलाके का है जहां एक शख्स ने आईपीएल में सट्टा हारने पर साढ़े 12 लाख रुपये की चोरी की फर्जी कहानी रच डाली। हालांकि जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ार गया विक्रम है। पुलिस उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है।

 

 


उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि रोहिणी निवासी कारोबारी राजीव अग्रवाल का चश्मे का कारोबार है। राजीव ने अपने कर्मचारी को विक्रम को 12.50 लाख रुपये लेकर लाहौरी गेट भेजा था। विक्रम ने पुलिस और कारोबारी को बताया कि किसी ने उसके बैग से रुपये चोरी कर लिये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि जिस जगह वारदात हुई वहां के सीसीटीवी कैमरों में इस तरह की कोई वारदात नहीं हुई। विक्रम से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। उसने बताया कि रुपये अपने दोस्तों को दे दिए है। विक्रम ने बताया कि वह आईपीएल में चार लाख रुपये हार गया था। उसने कर्जा उतारने के लिए मालिक के रुपये उड़ाने का प्रयास किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.