Tuesday, Apr 24, 2018

3 विवाहिताओं को देहज के लिए पीटकर घर से निकाला

  • Updated on 4/20/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। दहेजलोभी ससुरालियों ने दहेज में लाखों की नकदी और जेवरात की मांग पूरी न कर पाने पर शहर के अलग अलग इलाकों में रहने वाली तीन विवाहिताओं को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर लिए है। पुलिस के मुताबिक एसजीएम नगर निवासी एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसका विवाह इसी के इलाके में रहने वाले नानक के साथ हुआ था। विवाह के दौरान उसके मायके वालों ने काफी कुछ दिया था। 

पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, मामला दर्ज

इसके बावजूद उसके ससुराल वाले शुरू से ही खुश नहीं थे। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया। तंग आकर उसने मायके वालों को सबकुछ बता दिया। मायके वालों के असमर्थता जताने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पुलिस ने उसके पति नानक, ससुर महेश और सास उर्मिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जवाहर कालोनी निवासी एक महिला ने भी अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। उसके पति गुलशन कुकरेजा और देवर नीटू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सराय ख्वाजा निवासी एक अन्य महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.