Sunday, Jan 23, 2022
-->
a crowd of people is violating social distancing at bus stops sohsnt

सड़क से लेकर बस डिपो तक में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, लोगों को करना पड़ रहा है घंटो इंतजार

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार व डीटीसी प्रशासन की सख्ती के बाद डीटीसी बसों में केवल 20 लोगों को बैठाने के कारण बस में तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है, लेकिन बस स्टॉपों पर लोगों की भीड़ होने व बस में सवार होने के लिये आम लोगों के जद्दोजहद की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही है।

मार्शल कर रहे हैं डीटीसी बसों को सैनिटाइज, कर्मचारी एकता यूनियन ने प्रशासन से की ये अपील

खाली बसों का घन्टो करना पड़ रहा है इंतजार
यही नहीं, लोगों को खाली बसों के इंतजार में घन्टो बस स्टॉपों पर खड़ा होना पड़ रहा है। सुबह और शाम स्थिति बहुत ही खराब है। सरकार कह रही है कि बसों की संख्या बढ़ाई जा रही है, लेकिन सड़क पर असलियत इसके उलट है। लोगों को बस न मिलने की वजह से उन्हें ज्यादा किराया देकर ऑटो से अपने गंतव्य तक जाना पड़ रहा है।

दिल्ली में सस्ती नहीं होगी शराब, सरकार ने शराब पर कोरोना चार्ज हटाने का प्रस्ताव टाला

डीटीसी कर्मियों में है भय का माहौल
दूसरी ओर कोरोना महामारी को लेकर जारी लाॅकडाउन में दिल्ली सरकार ने नियमों को पालन करने के सख्त निर्देश जारी किए हैं लेकिन इसके बावजूद भी डीटीसी के पीरागढ़ी डिपों सहित कई डिपो में जांच व पूछताछ केंद्र पर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिसके चलते डीटीसी कर्मियों में भय का माहौल है।

रेल मंत्री ने दिये संकेत- जल्द ही काउंटर टिकट के लिये कॉमन सर्विस सेंटर का लिया जा सकता मदद

डिपो प्रबंधक की ओर से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
एक डीटीसी कर्मी ने बताया कि डिपो प्रशासन का बसों को जल्द से जल्द डिपो से बाहर निकालने का आदेश है। इस कारण डिपो में बस निकालने के लिये कर्मचारियों की भीड़ लगी रहती है। इस संबंध में डिपो प्रबंधक से संपर्क किया गया लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.