Friday, Jan 28, 2022
-->
aam-aadmi-party-blew-bugle-for-corporation-elections

निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने फूंका बिगुल 

  • Updated on 11/28/2021


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नगर निगम चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी एक बड़े एमसीडी बदलाव अभियान की तैयारी कर रही है जिसे 2 दिसम्बर को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। अभियान की सारी जानकारी अपलोड करने के लिए एक खास ऐप का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर मंडल के लिए एक इंचार्ज बनाया जाएगा जो एमसीडी बदलाव अभियान को संचालित करेगा और 5 दिसम्बर को हर मंडल में हमारी टीमें टेबल लगाकर इस एमसीडी बदलाव अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगी। 
     यह जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने वर्चुअल मीटिंग को संबोधित किया और कहा कि एमसीडी चुनाव के मद्देनजऱ जल्द ही एक बड़ा मेंबरशिप अभियान शुरू करने जा रहे हैं। जो एमसीडी बदलाव अभियान चलेगा इसमें हम ऐप के माध्यम से डेटा अपलोड करेंगे क्योंकि आमतौर पर हमारा सारा डेटा इधर-उधर बिखर जाता है। ऐप की ट्रेनिंग पार्टी ऑफिस में पंकज गुप्ता, आदिल और अनुज दे रहे हैं। 
पार्टी कार्यालय में प्रदेश संगठन के जिले की टीम, ऑब्जर्वर, हर विधानसभा से विधानसभा अध्यक्ष व संगठन मंत्रियों को इस एमसीडी बदलाव कैम्पेन को आगे चलाने की ट्रेनिंग दी गई। साथ ही 1 दिसम्बर तक चार दिनों में सभी विधानसभाओं में एक प्लानिंग मीटिंग लोकसभा, जिला अध्यक्ष तय करेंगे। ये मीटिंग विधायकों और अन्य लोगों से चर्चा के बाद रखी जाएंगी। 
        इन बैठकों में हर मंडल के बदलाव अभियान के इंचार्ज जो कि मंडल अध्यक्ष के अलावा तय किया जाएगा। उनकी जिम्मेदारी इस एमसीडी बदलाव अभियान को सफलता पूर्वक पूरा करना है। गोपाल राय ने कहा कि 28 से 2 दिसम्बर तक बैठकें कर ऐप की ट्रेनिंग दी जाएगी ताकि पार्टी के ऊच्च स्तर के लोगों से लेकर मंडल अध्यक्ष तक के लोगों को इससे रूबरू करवाया जा सके और 2 दिसम्बर को इसे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लॉन्च करेंगे। इसके बाद 5 दिसम्बर से सभी मंडल पर हमारी टेबल लगाकर बदलाव अभियान को ग्राउंड लेवल पर लॉन्च करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम पन्ना प्रभारी बना सकें और हर बूथ पर 50 नाम होते हैं, उनमें से कम से कम दो लोग ऐसे मिलें जिनको हम जिम्मेदारी दे सकें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.