Sunday, Nov 28, 2021
-->
aam-aadmi-party-held-the-corporation-responsible-for-dengue-malaria

डेंगू-मलेरिया के लिए आम आदमी पार्टी ने निगम को ठहराया जिम्मेदार 

  • Updated on 10/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी ने आरोप लगाया कि दिल्ली में बढ़ते हुए डेंगू के मामलों के लिए भाजपा शासित एमसीडी जिम्मेदार है। भाजपा के नेता दिल्ली वालों की जान से खेल रहे हैं। डेंगू-मलेरिया से लडऩे की दवाई-मशीन के बजट को अपनी जेब में डाल लिया है। 
     उन्होने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी ने अक्टूबर तक डेंगू से लडऩे की दवाई नहीं खरीदी है। इसके अलावा एमसीडी ने दिल्ली में डेंगू को रोकने के लिए कोई कदम समय से नहीं उठाया है, उसका खामियाजा दिल्ली वालों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार की वजह से एंटी मलेरिया विभाग में करीब 70 फीसदी से ज्यादा पद खाली हैं। एमसीडी के हर वार्ड में कम से कम एक फागिंग मशीन की आवश्यकता है, लेकिन एमसीडी के पास पर्याप्त फॉगिंग मशीन भी नहीं हैं।
       आतिशी ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी की तीन इतनी बड़ी गलतियों को क्रिमिनल नेगलिजेंस के तहत आना चाहिए। जिसकी वजह से आज दिल्ली वालों को डेंगू का प्रकोप सहना पड़ रहा है। भाजपा के नेता जवाब दें कि ऐसा क्या गुनाह कर दिया कि आप दिल्ली वालों ने जो उनकी जान से खेल रहे हैं। डेंगू-मलेरिया से लडऩे की दवाई, मशीन के बजट को अपनी जेब में डाल लिया। इसके अलावा एंटी मलेरिया विभाग रिक्त पद भी नहीं भरे। यही कारण है कि भाजपा के भ्रष्टाचार और कुशासन की वजह से दिल्ली वालों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
 

comments

.
.
.
.
.