Tuesday, Sep 25, 2018

आप MLA का PM पर विवादित Tweet, क्या नेताओं को शपथ दिलाएंगे न रेप करूंगा न करने दूंगा!

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर इस समय लोगों में बहुत गुस्सा देखने को मिल रहा है। खुद आम नागरिक सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन कर रहे है। विपक्ष सरकार को जमकर घेरने में लगा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने भी मोदी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है। 

संजय झा ट्वीट में लिखते है मोदी जी कहते थे-  न खाऊंगा, न खाने दूंगा। अब क्या मोदी जी अपने नेताओं को शपथ दिलाएंगे न रेप करूंगा न करने दूंगा। हिंदुस्तान को रेपिस्तान बनने से रोकिए प्रधानमंत्री जी। बस फिर होना क्या था कुछ लोगों ने उनकी खिचाई शुरू कर दी तो कुछ उनके पक्ष में उतर आए। उनके इस विवादित ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास ली। 

बता दें कि इस समय कठुआ और उन्नाव में हुए रेप केस से सरकार को घेरे में ला कर खड़ा कर दिया। लोगों में जमकर रोष देखने को मिल रहा है और खुद सड़कों पर आकर पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे है। कुछ नेता और गेर राजनीतिक दल आज भी इसमें धर्म को लेकर आ रहे है। अब देखने ये है कि सरकार इन मामलों को देखकर कितनी गंभीरता दिखाती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.