Sunday, Oct 02, 2022
-->
AAP MP suspended over inflation, liquor issue in Gujarat, demonstrated in Parliament premises

महंगाई, गुजरात में शराब के मुद्दे पर आप सांसद हुए निलंबित, संसद परिसर में किया प्रदर्शन

  • Updated on 7/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसदों ने वीरवार को महंगाई के मुद्दे पर संसद में विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि महंगाई सर चढ़ के बोल रही है। आम आदमी का जीवन यापन करना दिन प्रतिदिन मुश्किल हो रहा है। इसके बावजूद मोदी सरकार ने घी, तेल, चावल और आटे पर जीएसटी लगा दिया गया है। दूसरा गुजरात में जहरीली शराब पीने से 75 लोग मारे गए। हम इन मुददों को लेकर संसद में चर्चा करना चाहते हैं। 
     आप सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि सरकार जवाब देने से बच रही है। हमें अपनी बात रखने के लिए संसद में विरोध प्रदर्शन तक करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा न जहरीली शराब पर हम चर्चा करना चाहते, न बढ़ती मंहगाई पर ये चर्चा करना चाहते हैं। ये सरासर लोकतंत्र का अपमान है। उन्होंने कहा कि हम लगातार जनता से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगेए लोकतंत्र पर प्रहार नहीं होने दिया जाएगा। उनके साथ संसद मे राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी मौजूद रहे। 
     संदीप पाठक ने भी इस मुददे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सभापति ने महंगाई, जीएसटी के मुद्दों को संसद में उठाने को लेकर इस सप्ताह के बचे हुए भाग के लिए निलंबित कर दिया। सभापति द्वारा सस्पेंड किए जानें के बाद आम आदमी पाार्टी के अन्य सांसदों के साथ धरने पर बैठ गए।
हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने आरोप लगाया कि बीजेपी नकली जहरीली शराब को बेच कर कमीशन खाती है। वे ऐसे ही संसद के बाहर भीतर आवाज उठाते रहेंगे। इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को भी सभापति द्वारा इस सप्ताहंत के लिए सस्पेंड किया गया है। 
 

comments

.
.
.
.
.