Tuesday, Jan 31, 2023
-->
abvp-demonstrated-against-nta-over-irregularities-in-examinations

परीक्षाओं में अनियमित्ताओं को लेकर एबीवीपी ने किया एनटीए पर प्रदर्शन

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सोमवार को एनटीए  कार्यालय के सामने सीयूईटी और नैट की परीक्षाओं में आ रही अनियमितताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर परीक्षाओं को सुचारू रूप से आयोजित करने की मांग की।
प्रदर्शन में कुछ छात्रों को चोटें भी आई और कई छात्रों को पुलिस ने डिटेन भी किया। अंत में एनटी के प्रतिनिधि मंडल को बात करने के लिए बाहर आना पड़ा। एबीवीपी के मंडल ने सभी समस्याओं के बारे में विस्तृत चर्चा की और जल्द से जल्द उनके निवारण की माग की। इसके अलावा एबीवीपी ने यह भी मांग रखी की कैलेंडर समय से अत्यधिक देरी  हो रही इसलिए एनयूईटी,डीयूईटी और नेट परीक्षाओं की तारीखें जल्द से जल्द घोषित की जाएं ताकि छात्र समय पर सेमेसटर पूरे कर सकें। एनटीए ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी टेक्निकल और नॉन टेक्निकल समस्याएं दूरी की जाएंगी। साथ ही देरी से हो रही परीक्षाओं की जल्द से जल्द तिथि घोषण की जाएगी।
एबीवीपी दिल्ली प्रांत मंत्री अक्षित दहिया ने कहा कि हमने एनटीए कार्यालय के सामने बीते कई दिनों से सीयूईटी की परीक्षाओं में आ रही समस्याओं, डीयूईटी, जेएनयू प्रवेश परीक्षा, राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (एनटीए) की तिथियों में लगातार हो रही देरी को लेकर जोरदार प्रदर्शन कर इन अनियमितताओं को जल्द जल्द से दूर करने और देरी से हो रही परीक्षा की तिथियों को घोषणा,परीक्षा जल्द से जल्द करने की मांग की।  ताकी छात्रों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े और वह अपने भविष्य को लेकर निश्चिन्त रहे। एनटीए ने समस्याओं को जल्दी ही दूर करने आश्वासन तो दिया है, मगर यदि सब जल्दी ठीक नही हुआ तो एबीवीपी उग्र प्रदर्शन करेगी। प्रदर्शन में 100 से ज्यादा छात्र शामिल रहें।
-----

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.