Monday, Jun 27, 2022
-->
accusing the government of making false promises, bjp launched a poll campaign

झूठे वायदों का सरकार पर आरोप लगाते हुए भाजपा ने चलाया पोल-खोल अभियान

  • Updated on 5/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी ने आज राज्य की केजरीवाल सरकार पर झूठे वायदे का आरोप लगाते हुए पोल खोल अभियान की शुरुआत की और भाजपा नेताओं ने 8235 बूथों पर जनता के बीच जाकर वायदों का पर्दाफाश किया। अलग-अलग इलाकों में भाजपा के सांसद, विधायक, भाजपा पदाधिकारियों ने जनविरोधी नीतियों के विस्तृत विवरण वाले पैम्पलेट घर-घर जाकर बांटे।    
        प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज राजेन्द्र नगर विधानसभा के दशघरा में कहा कि आज पूरी दिल्ली में केजरीवाल के झूठे वायदों और भ्रमक प्रचार का पर्दाफाश किया जा रहा है। पिछले सात साल में केजरीवाल ने जनता से वायदे किए और उनको पूरा नहीं किया है। दिल्ली की जनता को मुंगेरी लाल के सपने दिखाने के अलावा कुछ नहीं किया। दिल्ली को लंदन-पेरिस बनाने की बात करने वाले केजरीवाल ने दिल्ली को दंगों की राजधानी बना दिया है। राजेंद्र नगर में राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष गजेन्द्र यादव, विधायक अजय महावर एवं जिला अध्यक्ष राजेश गोयल उपस्थित थे।
       सेवा बस्ती तेखंड में दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल ने वायदा किया था कि वह गरीबों के लिए 65000 फ्लैट और 1.5 लाख शौचालय बनवाएंगे लेकिन सिर्फ  318 फ्लैट, 16 हजार शौचालय बने। नए राशन कार्ड बन नहीं रहे, 11 लाख आवेदन लंबित हैं। साफ पानी मिला नहीं जल बोर्ड पर 57 हजार करोड़ का लोन हो चुका है। बसें मिलती नहीं क्योंकि 11 हजार नई बसें लाने का वायदा था, आज डीटीसी के पास सिर्फ 3670 बसें बची हुई है।
       नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आज मोलड़बंद विस्तार में आरडब्ल्यूए, समाजिक संगठनों एवं व्यापारी वर्ग के साथ केजरीवाल सरकार की विफलताओं पर पोल खोल अभियान की शुरुआत की और कहा कि अपने झूठे वादों, भ्रमक प्रचार से केजरीवाल सरकार ने जनता को ठगा है। दिल्ली में न नल से जल आता है और मोहल्ला क्लीनिक में गलत दवाईयां दी जाती हैं। यमुना साफ  नहीं हुई, प्रदूषण पर कोई रोक नहीं लगा पाए, उल्टा कोने-कोने में शराब के ठेके खोलकर प्रदेश को शराब नगरी बना दिया है। अभियान में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, दिनेश प्रताप सिंह सहित कई नेता शामिल हुए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.