Wednesday, Jun 29, 2022
-->
All India Jat Mahasabha, Ravindra, who was active in the farmers'' movement, joined AAP

अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय सचिव, किसान आंदोलन में सक्रिय रहे रविंद्र आप में हुए शामिल

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र सिंह बालियान आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आप विधायक दिलीप पांडेय और संजीव झा ने टोपी और पटका पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल किया और इस दौरान आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद थे।
      आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को दिल्ली से बाहर भी लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया है। केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर देश के अलग-अलग क्षेत्रों से भारी संख्या में लोग आप परिवार में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में आज रविंद्र सिंह बालियान जी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। 
     वह अभी अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय सचिव हैं। उससे पहले 2006-2012 तक वह जनता दल (एस) के दिल्ली प्रदेश युवा अध्यक्ष रह चुके हैं। वहीं साल 2000-2005 तक ग्राम हड़ोली मुज्जफरनगर, उत्तर प्रदेश के प्रधान रहे हैं। जाट समाज के एक बड़े संगठन से संबद्ध रविंद्र ने तीनों बॉर्डर पर किसान आंदोलन का मोर्चा भी संभाला।

    वहीं कोरोना के दौरान उन्होंने मजदूरों और गरीबों को भोजन व राशन बांटने का काम किया। किसान आंदोलन में भी उन्होंने सक्रिय रूप से सहयोग किया। उनके साथ ही वैभव जैन, संदीप दहिया, मनु शर्मा, ओमेंद्र चौधरी, अमित उज्जवल, दीपक तोमर, जितेंद्र मलिक, धमेंद्र, हरिंदर मलिक, राजेंद्र चौधरी, रवीश चौधरी, सतीश चौधरी और सर्वेश त्यागी भी शामिल आप में शामिल हो गए। 
 

comments

.
.
.
.
.