Friday, Jul 01, 2022
-->
All units of Uttarakhand dissolved, new organization will be announced soon

उत्तराखंड की सभी इकाइयां भंग, जल्द नए संगठन का किया जाएगा एलान

  • Updated on 4/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के संगठन और प्रकोष्ठ की सभी इकाईया भंग कर दी हैं। जल्द ही राज्य में संगठन का पुनर्निर्माण किया जाएगा और इसके बाद अध्यक्ष से लेकर सभी प्रकोष्ठ व अन्य इकाईयों का गठन किया जाएगा। आप का कहना है कि काम की राजनीति को उत्तराखंड के घर-घर तक लेकर जाना लक्ष्य है, आम आदमी के हकों के लिए लड़ते रहेंगे। लड़ेंगे, जीतेंगे। 
     यह जानकारी पार्टी के विधायक व प्रदेश के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट कर दी और कहा, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देशानुसार उत्तराखंड के संगठन और प्रकोष्ठ की सभी इकाईया भंग की जाती हैं। संगठन का पुनर्निर्माण होगा। काम की राजनीति को उत्तराखंड के घर घर तक लेकर जाना होगा लक्ष्य, आम आदमी के हको के लिये लड़ते रहेंगे, जीतेंगे। 
     हालंाकि इसके बाद कई लेागों ने प्रतिक्रिया दी और प्रभारी पर भी हमले किए। गौरव ने ट्वीट किया कि पहले वोट करवा लोकि उत्तराखंड के प्रभारी के पद पर जनता आपको चाहती भी है या नही उत्तराखंड आम आदमी पार्टी को बक्श दो, अब मोहनिया जी कोई नही चाहता आपको प्रभारी, पर आपने जो किया है कार्यकर्ताओं के साथ, अरविंद केजरीवाल जी जरूर न्याय करेंगे, कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ, आशा है जल्द संज्ञान लेंगे। शमशाद आलम ने कहा कि सहमत  दिनेश मोहनिया जी को उत्तराखंड में खराब प्रदर्शन के बाद अपने आप को खुद ही पदमुक्त करना चाहिए था लेकिन बड़े दुख के साथ कहना पड़ता है अभी तक पद छोडऩे के मूड में नजर नही आ रहे हैं। 
     पूरे मामले पर दिनेश मोहनिया ने कहा, पार्टी तय करे कि किसे क्या भूमिका, जिम्मेदारी देनी है? जहां तक इन ट्वीट्स का सवाल है तो कुछ फर्जी हो सकते हैं, कुछ ट्रोलर हो सकते हैं, कुछ विरोधी भी होंंगे। अब पार्टी जो आदेश देगी हम उसे मानकर आगे चलेंगे। बता दें कि पार्टी ने पहली बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाकर लड़ा और करीबन 3.8 प्रतिशत मत हासिल किए। 
 

comments

.
.
.
.
.