Thursday, Aug 18, 2022
-->
arvind kejriwal government is getting development work done in rural areas: ramesh ambawata

ग्रामीण इलाकों में अरविंद केजरीवाल सरकार करवा रही है विकास कार्य: रमेश अंबावता

  • Updated on 8/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्रामीण इलाकों को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है और इस प्रयास में आम आदमी पार्टी के विधायकों की भूमिका की जितनी सराहना की जाए कम है। आम आदमी पार्टी के नेता व पूर्व निगम पार्षद रमेश अंबावता ने दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर का आया नगर गांव में विकास कार्यों के लिए आभार जताते हुए आज कई कार्यों का शुभारंभ किया। 
      रमेश अंबावता ने कहा कि विधायक करतार सिंह तंवर ने हमारे आग्रह पर करोड़ों रुपए की लागत से आया नगर गांव की फिरनी रोड में सड़क व नाला बनाने के कार्यों को मंजूरी दिलवाई। रमेश अंबावता ने  वीरवार को उद्घाटन समारोह में आप सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा ने दिल्ली में सिर्फ कचरा फैलाया है और हम आप सरकार विकास करवा रही है। 
      इस मौके पर वार्ड अध्यक्ष गज्जी लोहिया, चौ. महेन्दर लोहिया, चौ. महेन्दर प्रधान, चौ. धर्मपाल मास्टर,चौ. ब्रह्मचन्द मास्टर, चौ. सुरेंदर, रोशन कुमार, विरेंद्र तिवारी, नरेश चौधरी, प्रधान मनोज कुमार, कुमार सौरव, गोपाल, सतीश प्रधान, चमन, प्रेम कुमार, विनीत गहलोत सहित सैंकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। इन लोगों ने कहा कि सड़क व नाला बनने से ग्रामवासियों व आसपास के लोगों को राहत मिलेगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.