Tuesday, Jun 28, 2022
-->
arvind-kejriwal-manish-sisodia-raghav-chadha-sonam-kapoor-appeal-for-voting

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा के साथ-साथ सोनम कपूर ने की मतदान की अपील 

  • Updated on 6/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा के साथ-साथ फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। राघव चड्ढा यहां के निवासी हैं और उन्होने आकर मतदान भी किया। इस निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के लिए 18-19 वर्ष की आयु के 1,899 मतदाताओं समेत कुल 1,64,698 मतदाता पंजीकृत हैं। 
        दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर ङ्क्षसह ने कहा कि राजेंद्र नगर उपचुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक वीडियो संदेश में मतदाताओं से अपने मताधिकार का उपयोग करने और बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है। यह वीडियो मतदान शुरू होने से कुछ देर पहले नई  दिल्ली जिले के फेसबुक पेज पर व निर्वाचन अधिकारी के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट किया गया था। 
        नई दिल्ली जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम मोनिका प्रियदर्शिनी ने बताया कि सोनम कपूर को जिला आइकन हैं और उन्होने यह विशेष संदेश दिया कि मैं राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से 23 जून को होने वाले उपचुनाव में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील करती हूं। 
बाहरी कौन है ये कहने वाले कहां जन्में हैं: गौतम गंभीर 
क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने भी ओल्ड राजेंद्र नगर में जाकर वोट दिया और आम आदमी पार्टी व अरविंद केजरीवाल पर हमला किया। उन्होने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बाहरी हैं, बताएं उन्होने कहां जन्म लिया। उन्होने कहा कि प्रचार से अपना चेहरा चमका सकते हैं, दिल्लीवासियों की तकदीर नहीं। आज पूरी दिल्ली परेशान है, पानी की किल्लत है। लोग बेहाल हैं। 
दोनों सीटों पर जीतेंगे, जनता का है भरोसा: राघव चड्ढा 
मैंने वोट दिया है और मैं ये जानता हूं कि दुर्गेश पाठक दोगुने अंतर से जीतेंगे। मैं अक्सर कहता हूं कि यहां एक सांसद के साथ एक विधायक मिलेगा हम मिलकर काम करेंगे। सरकार हमारी है, जो काम हमने शुरू किए हैं वह सभी पूरे किए जाएंगे। माहौल साफ दिख रहा है, हमारे नेता का नाम, उम्मीदवार बता रहा है कि हम जीतेंगे। संगरूर में भी हम जीत दर्ज करेंगे, दोनों चुनाव में हम विजय दर्ज करेंगे। हम काम के आधार पर वोट मांगते हैं, हमनें जनता को रिपोर्ट कार्ड दिखाया और जितना काम बीते दो साल में हुआ, कोरोना के समय जो कार्य किए उससे ये इलाका पहले नंबर पर आ गया। विधायक विकास निधि रूकने के बाद भी काम नहीं रूके, बहुत काम हुए हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.