Friday, Jun 21, 2019

BJP ने CM केजरीवाल को 'दोस्त' बताकर कुछ यूं साधा निशाना

  • Updated on 1/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में इन दिनों 20 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर राजनीति चहल पहल शुरू हो गई है। जिसका नजारा शनिवार को देखने को मिला। दिल्ली के तमाम इलाकों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ लालू यादव के पोस्टर लगे हुए है। इन पोस्टरों में अरविंद केजरीवाल पर लालू यादव को हुई सजा को लेकर चुप्पी साधने का आरोप लगाया गया है।

दिल्ली विधानसभा में टीपू की तस्वीर पर हुआ बवाल, केजरीवाल ने कहा ...


वहीं, दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने इस पोस्टर को जारी करते हुए कहा कि अन्ना आंदोलन के समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लालू यादव पर जमकर निशाना साधते थे लेकिन अब हर मुद्द पर बोलने वाले केजरीवाल अब लालू यादव की सजा पर पूरी तरह मौन धारण करें हुए है।  आपको बता दें कि इस पोस्टर में यह लिखा हुआ है कि  'तथाकथित ईमानदार मुख्यमंत्री अपने दोस्त लालू यादव की सजा पर मौन क्यों है'? इस मतलब ये कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी को तथाकथित और लालू यादव को पोस्टर में उनका खास दोस्त बताया गया है।

सीलिंग की दहशत: MCD की बैठक पर टिकी व्यापारियों की निगाह

आपको बता दें कि चारा घोटाले के चाईबासा कोषागार मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने तीसरे मामले में भी लालू यादव को दोषी करार दिया है। रांची कोर्ट की विशेष अदालत ने लालू को पांच साल की सजा सुनाई है। लालू पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। इसके साथ ही बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी 5 साल की सजा सुनाई गई है। करीब 950 करोड़ के चारा घोटाले से जुड़े तीसरे मामले में आज रांची कोर्ट ने लालू के अलावा कुल 12 लोगों को इस मामले में दोषी करार दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.