Sunday, Dec 04, 2022
-->
bjp tries to threaten aap mlas, send them to jail: durgesh pathak

भाजपा आप विधायकों को धमकाने, जेल भेजने की कोशिशों में रहती है: दुर्गेश पाठक

  • Updated on 8/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आप विधायक दुर्गेश पाठक ने भी मनीष सिसोदिया पर सीबीआई छापे को लेकर कहा कि 2014 से अबतक भाजपा अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, गोआ, कर्नाटक, मेघालय, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र सरकार गिरा चुकी है। दिल्ली में भाजपा के ऑपरेशन लोटस को आम आदमी पार्टी ने किया फेल। 
   उन्होने कहा कि भाजपा ने सरकार गिराने की मंशा से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को टार्गेट किया, भाजपा ने सीबीआई, ईडी आदि को हथियार बनाकर अलग.अलग राज्यों में ऑपरेशन लोटस चलाया लेकिन दिल्ली में नहीं चला क्योंकि केजरीवाल की ईमानदार सरकार के होते हुए यह संभव नहीं है। 
       दुर्गेश पाठक ने कहा, भाजपा हमेशा इसी कोशिश में रहती है कि किस प्रकार आम आदमी पार्टी के विधायकों को धमकाया जाए, उनके खिलाफ एफआईआर की जाए और उन्हें जेल में डाला जाए। मैं भाजपा से कहना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी राजनीति में पैसा कमाने नहीं बल्कि देश को बदलने के लिए आई है। लोगों को यकीन है कि केजरीवाल ने दिल्ली में स्कूल, स्वास्थ्य, बिजली, पानी आदि व्यवस्थाओं में सुधार किया है तो अन्य राज्यों में भी करेंगे, भाजपा इसी बात से सहमी हुई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.