Tuesday, Jun 22, 2021
-->

‘पोल-खोल केजरीवाल’ अभियान शुरू करेगी प्रदेश भाजयुमो

  • Updated on 2/16/2017

Navodayatimes

नई दिल्ली/निशांत राघव। आप सरकार की खामियों को उजागर करने और जनता को उससे रू-ब-रू कराने के लिए भाजपा युवा मोर्चा दिल्ली प्रदेश 17 फरवरी को ‘पोल-खोल केजरीवाल’ अभियान शुरू करेगी। 

चुनावी जंग से पहले मैदान छोडऩे लगे ‘योद्धा’, AAP नहीं लड़ेगी चुनाव

नई दिल्ली इलाके से इसकी शुरुआत होगी। जिसके बाद सभी चौदह जिलों में इसे चलाया जाएगा। अभियान की शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में होगी। जिसका नेतृत्व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव करेंगे। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर उनके वायदे और वास्तविक हकीकत को जनता के समक्ष विभिन्न माध्यमों से पेश किया जा रहा है।

पंजाब के बाद अब इसी कड़ी में भाजयुमो ने दिल्ली में इस अभियान को चलाने की योजना बनाई है। जिसमें ‘दिल्ली का युवा बोलेगा, केजरीवाल की पोल खोलेगा’ स्लोगन भी दिया गया है। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि चूंकि केजरीवाल का निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली है, ऐसे में इस इलाके में रहने वाले लोगों को केजरीवाल सरकार की असलियत का सबसे पहले पता होना जरूरी है।

नोटिस से सीपी में कारोबारियों के बीच मचा हड़कंप

इसी वजह से 17 फरवरी को पोल-खोल अभियान को नई दिल्ली से शुरू किया जाएगा। जिसमें युवाओं की खासी संख्या होगी और सभी अपने-अपने तरीके से दिल्ली सरकार की नाकामियों तथा झूठे वायदों के बारे में जानकारी देने के लिए अभियान में शामिल होंगे। इसके अलावा चौदह जिलों में भी इस अभियान को चलाकर लोगों के समक्ष केजरीवाल सरकार की पोल खोली जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.