Friday, May 20, 2022
-->
congress-leader-scolded-over-the-remark-said-boycott-of-dalits-insult-not-tolerated

टिप्पणी पर तमतमाए कांग्रेस नेता, बोले दलितों का बहिष्कार, अपमान बर्दाश्त नहीं 

  • Updated on 10/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जय किशन ने आज कांग्रेस के एक नेता पर रंगभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की संघी और मनुवादी सोच किसी से छिपी नही है। रंगभेदी टिप्पणी करना भाजपा नेता की अपराधिक, नस्लवादी मानसिकता को दर्शाता है वहीं लोकतांत्र में ऐसी टिप्पणी अस्वीकार्य हैं। टिप्पणी करने वाले राजनेता पर न्यायिक मामला चलना चाहिए। 
उदित राज पर की थी भाजपा नेता टिप्पणी 
      उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व संासद डा. उदित राज द्वारा देश में कोयले की कमी पर किए गए ट्वीट पर राष्ट्रीय स्तर के भाजपा नेता संतोष रंजन राय द्वारा रंगभेदी टिप्पणी के तहत कोयला कमी की पूर्ति के लिए दलितों को ईंधन के रुप में झोंकने का ट्वीट कि सरकार ने कह दिया है कोयले की कोई कमी नही है, फिर भी अगर कहीं भी कोयले की कमी हो तो डा. उदित राज का ईंधन में उपयोग कर सकते है, पूरी तरह से आपत्तिजनक है। 
सोनिया करेंगी महर्षि वाल्मीकि प्रकटोस्तव शोभा यात्रा का शुभारंभ 
      जय किशन ने कहा कि दलितों के अधिकारों का हनन करने में दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार दोनो के एक जैसा ही रवैया रहा है इसीलिए आज सफाई कर्मियों के वोट लेने वाले केजरीवाल के राज में वेतन में लिए उन्हें हड़ताल करनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि सफाईकर्मियों में सरकार के खिलाफ रोष है। उन्होने बताया कि हमारे अराध्य महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव पर इस वर्ष प्रकटोस्तव शोभा यात्रा कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड़ से सोनिया गांधी द्वारा शुरू की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.