Sunday, Dec 04, 2022
-->
congress-told-bjp-aap-on-inflation-failed-bugle-will-be-blown-in-ramlila-maidan-on-4th-september

कांग्रेस ने महंगाई पर भाजपा और आम आदमी पार्टी को बताया फेल, चार सितम्बर को रामलीला मैदान में फूंकेगी

  • Updated on 8/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से इस्तीफा मांगते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि भाजपा व आम आदमी पार्टी महंगाई पर कुछ नहीं कर रही है जनता परेशान है और यह ध्यान भटकाने के लिए हर दिन नए कारनामें कर रहे हैं। 
       वजीरपुर विधानसभा में  महंगाई पर चर्चा चौपाल के आयोजन में पहुंचे कांग्रेस नेता मुदित अग्रवाल ने भी भाजपा और आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े किए। मुडका विधानसभा के सावदा जेजे कॉलोनी में पंचायत में महंगाई पर चर्चा प्रदेश के उपाध्यक्ष जय किशन ने भी भाजपा पर महंगे सिलेंडर, खाने के सामान पर महंगाई का जिक्र किया। 
     वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता मुंडका से कांग्रेस विधायक का चुनाव लड़े और वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ. नरेश कुमार ने कहा कि 4 सितम्बर को रामलीला मैदान में एक महारैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के साथ देश के विभिन्न नेता हिस्सा लेंगे।
उन्होने कहा कि महंगाई पर भाजपा और आम आदमी पार्टी को कांग्रेस इस रैली से मजबूर करेगी कि वह जनता को राहत देने के लिए आगे आएं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.