Thursday, Jan 20, 2022
-->
corona infected delhi deputy cm manish sisodia health improved pragnt

कोरोना संक्रमित मनीष सिसोदिया की सेहत में आया सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

  • Updated on 9/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में कोरोना और डेंगू से पीड़ित दिल्ली (Delhi) के डिप्‍टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की तबीयत में सुधार आया है। 

कोरोना से जंग- केजरीवाल सरकार ने अब तक बांटे 60 हजार से ज्यादा ऑक्सीमीटर

जल्द मिल सकती है असपताल से छुट्टी
अपनी हेल्थ को लेकर एक एजेंसी से फोन पर बात करते हुए खुद डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बताया कि वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो उन्हें अगले एक दो दिन के अंदर ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

आखिर भारत में कैसे घुसा जानलेवा कोरोना वायरस? सामने आया ये बड़ा सच....

कोरोना के बाद हुआ डेंगू, मैक्स शिफ्ट
आपको बता दें कि हाल ही में मनीष सिसोदिया को एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें डेंगू भी निकला है और उनका प्लेटलेट्स काउंट भी काफी कम हुई थी। 

दिल्ली में कंटेनमेंट जोन 2 हजार के पार, स्वास्थ्य मंत्री बोले इसका मतलब सरकार सक्रिय

14 सितंबर को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा, 'उन्हें एहतियात के तौर पर भर्ती किया गया था क्योंकि उनके शरीर का तापमान उच्च बना हुआ था और उनमें ऑक्सीजन का स्तर थोड़ा कम हो गया था।' बता दें कि डिप्टी सीएम 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और घर पर ही आइसोलेशन में थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। 

मेट्रो स्मार्ट कार्ड रीचार्ज को लेकर यात्री परेशान, जानें कितना आसान है ये काम

ट्वीट कर दी थी जानकारी
सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा थी, 'हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। उन्होंने आगे कहा, 'फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।'

comments

.
.
.
.
.