Thursday, Mar 04, 2021
-->
delhi cisf death fire indira gandhi memorial museum sohsnt

दिल्ली में CISF के एक हेड कॉस्टेबल की हुई जलने से मौत, पुलिस कर रही जांच

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के इंदिरा गांधी मेमोरियल में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के एक जवान की जल पर मौत हो गई है। यह जवान सीआईएसएफ में हेड कॉस्टेबल के पद पर कार्यरत था। हादसा खाना बनाते वक्त हीटर की वजह से जलने के कारण हुआ था। करीब रात 10 बजे जवान खाना बनाते समय हीटर से जल गया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर सुबह तक उसकी मौत हो चुकी थी।  

मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को लिया हिरासत में, घर पर मारपीट का आरोप

रात करीब 10 बजे हुए घटना
बताया जा रहा है कि कॉस्टेबल के साथ यह हादसा करीब रात 10 बजे हुआ था। जिस समय वह हीटर पर खाना बना रहे थे। उनकी मौत जलने की वजह से हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और वह इसकी जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को लिया हिरासत में, घर पर मारपीट का आरोप 

देश में कोरोना तेजी से बढ़ रहा
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 83,13,877 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,23,611 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 76,56,478 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 5,33,787 है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.