Thursday, Jan 27, 2022
-->
delhi loni murder viral video ajay murder sobhnt

दिल्ली की सीमा से लगे लोनी में सरेआम युवक की सरिया से पीट-पीट कर हुई हत्या

  • Updated on 12/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली की सीमा से लगे (Delhi) लोनी से एक दिल दहलाने वाली वीडियो (Video) सामने आई है। इसमें दो युवकों में मंदिर के बाहर दुकान लगाने के हुए झगडे के बाद एक ने दूसरे पर लोहे की सरिया से वार करके उसकी जान ले ली है। वीडियो इतनी वीभत्स है कि उसे दिखाया नहीं जा सकता। बता दें यह घटना दिन दहाड़े घटी है। घटना के वक्त वहां कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने भी किसी को बचाने की कोशिश नहीं की। 

 किसान आंदोलन को लेकर अन्ना हजारे ने तोड़ी चुप्पी, मोदी सरकार को चेतावनी 

आज सुबह की है घटना
बता दें आज सुबह अजय नामक युवक की गोविंद (Govind) और उसके साथी अमित (Amit) ने सरियों से वार कर सरेराह दिनदहाड़े निर्दयता से हत्या कर दी। खास बात ये है कि राहगीर वीडियो तो बनाते रहे लेकिन किसी ने अजय को बचाने का प्रयास नही  किया। अजय सड़क पर तड़प तड़प कर मर गया और उसे कोई अस्पताल तक भी लेकर नहीं पहुंचा। इस हत्याकांड में पुलिस की भी घोर लापरवाही सामने आई है। आरोप है अजय के बड़े भाई संजय ने कई बार पुलिस से लिखित शिकायत की, लेकिन इस लोनी पुलिस के कान पर कोई जूं नहीं रेंगी।  

 



DDCA परिसर में गृह मंत्री अमित शाह ने किया अरूण जेटली की प्रतिमा का किया अनावरण, ये लोग रहे शामिल...

पुलिस ने करा दिया समझौता
आरोप है शिकायतों पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उससे पीड़ित का समझौता करा दिया। जिसकी वजह से आरोपी गोविंद के हौंसले बुलंद हो गए और आज उसने अजय की हत्या कर दी। बताया गया है मंदिर के सामने फूलों की दुकान लगाने को लेकर संजय और गोविंद के बीच झगड़ा था। यह वीडियो न सिर्फ अजय हत्याकांड को दर्शाती है बल्कि जिले में अपराधियों के बेखौफ होने का भी सबूत देती है।

DDCA परिसर में गृह मंत्री अमित शाह ने किया अरूण जेटली की प्रतिमा का किया अनावरण, ये लोग रहे शामिल...

घटना को सरेआम दिया अंजाम 
इस घटना को सरेआम अंजाम देकर बदमाशों ने न सिर्फ पुलिस के इकबाल को भी खुली चुनोती दी है बल्कि उसकी सक्रियता और कार्यशैली की भी पोल खोलकर रख दी है। बता दें घटना के वक्त सड़क पर तमाम लोग मौजूद थे मगर किसी ने अजय को बचाने की कोशिश तक नहीं की। सब पास में खड़े होकर अमित की हत्या को देखते रहे। 

 

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.