नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया पर इन दिनों यात्रियों के निशाने पर तब आती है जब वह समय पर न आकर धोखा दे जाए। हालंाकि डीएमआरसी ऐसी किसी भी घटना की सूचना साझा करती है और इसके लिए वह ट्वीटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक के माध्यम पर मौजूद है। अब वह कू पर भी सक्रिय होगी। दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों के अनुसार अब कू पर भी वह अपने यात्रियों से जुड़ेंगे। बता दें कि मेट्रो के 311900 फॉलोअर्स ट्वीटर हैं तो वहीं इंस्टाग्राम पर भी 584 पोस्ट के साथ 24800 फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर मेट्रो की सूचना उस समय बहुत उपयोगी होती है जब यात्री इन सोशल मीडिया प्लेटफार्म से यह जान लेते हैं कि किस लाइन पर क्या खराबी है।
डिब्बा बंद दही, पनीर पर अब लगेगा GST, क्षतिपूर्ति व्यवस्था आगे भी...
महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच फडणवीस ने दिल्ली में की अमित शाह...
मोहम्मद जुबैर से पूछताछ के लिए अदालत ने हिरासत की अवधि 4 दिन बढ़ाई
ठाकरे ने बागी विधायकों से लौटने को कहा, शिंदे ने राउत, आदित्य के बयान...
धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं, आतंक फैलाने वालों को...
उदयपुर हत्याकांड के बाद तनाव, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की शांति की...
रुपया सर्वकालिक निचले स्तर पर, राहुल गांधी ने कसा PM मोदी पर तंज
सामाजिक कार्यकर्ताओं और पत्रकार संगठनों ने की मोहम्मद जुबैर की...
सिसोदिया के आरोपों को उपराज्यपाल सक्सेना ने नकारा, केजरीवाल को लिखा खत
केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को देखने आया गुजरात BJP का प्रतिनिधिमंडल, AAP...