Tuesday, Apr 13, 2021
-->
Delhi Noida Coronavirus Noida Uttarpradesh sobhnt

दिल्ली से नोएडा आने वालों की तीसरे दिन भी की गई कोरोना जांच, 5 लोग मिले संक्रमित

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वास्थ्य विभाग ने उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के प्रयास के तहत दिल्ली से नोएडा (Noida) आने वाले लोगों की आज तीसरे दिन भी बॉटनिकल गार्डन और झुण्डपुरा में एंटीजन किट से जांच की जिसमें पांच लोग महामारी से पीड़ित मिले।

प्रदूषण के कारण अगले कुछ दिनों तक दिल्ली से बाहर रहेंगी सोनिया गांधी, जाएंगी गोवा     

68 लोगों की जांच की
जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दीपक ओहरी ने बताया कि आज सुबह बॉटनिकल गार्डन और झुण्डपुरा चेक पोस्ट पर कोविड-19 संबंधी औचक जांच के लिए विशेष अभियान चलाया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने दोपहर तक बॉटनिकल गार्डन क्षेत्र में करीब 61 तथा झुण्डपुरा नाक क्षेत्र में पर 68 लोगों की जांच की। उन्होंने बताया कि इस दौरान पांच लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जांच अभियान शाम तक चलेगा।   

अब एक घंटे में मिलेगा कोरोना टेस्ट का नतीजा, स्वदेशी 'फेलूदा' टेस्टिंग किट हुई लॉन्च    

जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश
जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने दिल्ली-नोएडा सीमा के अलावा मेट्रो स्टेशन, बस अड्डों सहित कई अन्य स्थानों पर लोगों की औचिक तरीके से एंटीजन जांच के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने बृहस्पतिवार को बॉटनिकल गार्डन और नोएडा से सटे अशोक नगर बॉर्डर पर दिल्ली से नोएडा आने वाले लोगों की जांच की थी।    

comments

.
.
.
.
.