Saturday, Sep 23, 2023
-->
demand-of-railway-users-the-land-near-the-iron-bridge-should-be-free-from-encroachment

रेलवे यूजर्स की मांग, लोहे के पुल के पास की जमीन हो अतिक्रमण से मुक्त, गांधी नगर में बने स्टेशन 

  • Updated on 8/31/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली जंक्शन और शाहदरा के बीच लोहे के पुल के समीप खाली पड़ी रेलवे की जमीन पर कब्जे हो रहे हैं और इस जमीन को बचाने की मांग आज दिल्ली मंडल की रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति में उठा। सबोली हॉल्ट का कार्य जल्द करवाया जाए और यहां से गुजरने वाली सभी 27 रेलगाडिय़ों को भी रोका जाए। 
      समिति सदस्य आनंद त्रिवेदी ने एशिया की सबसे बड़ी मार्केट गांधी नगर में छोटा स्टेशन बनाने, पार्सल, गेस्ट हाउस बनाने की मांग रखी। रेल मंत्रालय द्वारा रेलवे को बेहतर सेवा के लिए लोगों के सुझाव लेने के निर्देशों के अनुपालन के अंतर्गत इस बैठक का आयोजन किया गया। 
       एडीआरएम राजेश कुमार ने विकास गतिविधियों की जानकारी दी और स्टेशनों, रेलगाडिय़ों में यात्री सुविधाओं, अवसंरचनात्मक ढांचे और सेवाओं से संबंधित विभिन्न विकासात्मक, नए कार्यों, पूरे हो चुके कार्यों व नए कार्यों की योजनाओं से उन्हें अवगत कराया। कई सदस्यों ने अपने क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को सामने रखा। इंफ्रास्ट्रक्चर, जन-सुविधाओं से संबंधित परियोजनाओं को  तुरंत पूरी की जाएं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.