Tuesday, Oct 04, 2022
-->
enthusiasm-of-yoga-day-among-businessmen-practiced-yoga

व्यापारियों में भी योग दिवस का उत्साह, किए योग अभ्यास 

  • Updated on 6/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। योग दिवस के उपलक्ष्य में आज सुबह दिल्ली के व्यापारी नेताओं ने भी योग किया। व्यापारियों के प्रमुख संगठन चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने दिल्ली के व्यापारियों से योग दिवस मनाने का आह्वान किया था, आज 50 से अधिक व्यापारी संगठनों के लोगों ने योगा किया। 
       सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि वो खुद योगा एक्सपर्ट हैं और पिछले 20 साल से रोजाना योगा करते हैं, आज उन्होंने रोहिणी के जापानी पार्क में योगाभ्यास किया। योगा से ना केवल शरीर स्वस्थ होता है बल्कि मन एवं मस्तिष्क भी शांत होता है, आजकल की भागदौड़ एवं तनाव पूर्ण जिंदगी में मिलावटी खान पान से लोगों की इम्यूनिटी कमजोर हो गई है, कोरोना काल में वो ही लोग सुरक्षित रहे जिनकी इम्यूनिटी मजबूत थी।
      चांदनी चौक के गोपीचंद सेठ, श्रीभगवान बंसल, विनय पसंगा ने बताया कि वे कई वर्षों से नियमित योगा करते हैं और आज योगा अभ्यास किए व निरोग रहने का संकल्प लिया। केमिस्ट एसोसिएशन के मुकेश भसीन ने कहा कि हम सभी से आह्वान करते हैं कि वे व्यापार के साथ साथ योगा की भी आदत डालें। उन्होने कहा कि कोरोना के दौरान भी ऑनलाइन योगा सत्र आयोजित किए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.