Tuesday, Apr 24, 2018

पड़ोसियों ने महिला को घर में घुसकर पीटा, की अश्लीलता

  • Updated on 4/17/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/पंकेस। मामूली सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद सराय ख्वाजा निवासी एक महिला के घर पर उसके पड़ोसियों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने आते ही महिला को दबोच लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पीट पीट कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

लेन-देन विवाद में व्यवसायी को फोन पर दी धमकी

पुलिस के मुताबिक सराय ख्वाजा निवासी एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है और उसका पति शहर में ही स्थित एक कंपनी में काम करता है। अन्य दिनों की तरह गत 21 जनवरी को भी उसके परिवार के लोग अपने काम पर गए थे। उसी दौरान उसकी पड़ोस में रहने वाले चेतन के साथ मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस समय अन्य लोगों के समझाने पर वह अपने घर आ गई।

कुछ देर बाद ही चेतन, अंकुर, शेखर, पुष्पा देवी और अन्य लोग जबरन उसके घर में घुस आए। आरोपियों ने आते ही उसे दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। उसे घायल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालत में सुधार आने पर उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.