Monday, May 23, 2022
-->
gajendra-singh-shekhawat-tweeted-photos-of-many-areas-of-delhi-targeted-aap

गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली के कई इलाकों के फोटो किए ट्वीट, आप पर साधा निशाना 

  • Updated on 1/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने जलभराव और गंदगी से अटी पड़ी दिल्ली की सड़कों की फोटो जारी कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा और कहा कि घर पर सूखा दर पर गंदा पानी आप के वादों की यही कहानी। उन्होने कहा कि इन झूठों को पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा के चुनाव में पानी तक नहीं मिलेगा। 
        केंद्रीय मंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट करके कहा कि दिल्ली में पानी घरों में भले न आता हो, सड़कों पर जमा जरूर मिलेगा। अगर आपका घर किराड़ी, निठारी, मुबारकपुर, मदनपुर, रानीखेड़ा, रसूलपुर, कराला, मजरी, मुंडका और घेवरा आदि क्षेत्रों में हैं, तो केजरीवाल सरकार की व्यवस्था भूल जाइए। उन्होने कहा कि केजरीवाल पानी देने का वादा इसी भांति पूरा कर रहे हैं। खास आदमी पार्टी पर भरोसा करने से पहले दिल्ली का हाल जान लेना जरूरी है। कड़कड़ाती ठंड में ये गंदा पानी और कीचड़ ही केजरीवाल सरकार की असलियत है।
       केंद्रीय मंत्री ने कहा कि खास आदमी पार्टी का तरीका है कि चुनाव के पहले भोलीभाली जनता से जमकर झूठ बोलो और सत्ता पाते ही सब भूल जाओ। उन्होंने कहा कि आप के दूसरे वादों की तरह दिल्ली को 24 घंटे मुफ्त पानी देने का वादा भी झूठा निकला। अब तो हाईकोर्ट ने भी फटकार लगाई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली में इनकी मुफ्तखोर सरकार है, जो मुफ्त सेवा के नाम पर जिम्मेदारी से मुक्त हो जाती है। जनता सच्चाई जान चुकी है। इन झूठों को पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा के चुनाव में पानी तक नहीं मिलेगा। उन्होने कहा कि अरविंद केजरीवाल भूल गए क्या, झूठ बोलना पाप है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.