Friday, May 14, 2021
-->
goons-take-over-a-mcd-tool-both

MCD टोल टैक्स बूथ पर बदमाशों का कब्जा

  • Updated on 7/9/2016

नई दिल्ली (हरीराम गुप्ता) : साउथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में हथियारबंद बदमाश एमसीडी टोल टैक्स बूथ के कर्मचारियों को बंधक बनाकर खुद ही ग्रीन टैक्स वसूलने लगे।

पुलिस की मदद से टोल टैक्स के कर्मचारियों ने भाग रहे दो बदमाशों को दबोच लिया। लूटपाट करने वाले बदमाश हर माह ढाई लाख रुपए रंगदारी भी मांग रहे थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रोहित भड़ाना और राहुल के रूप में हुई है। दोनों फरीदाबाद के रहने वाले हैं। फरार बदमाश वसूला गया कैश लेकर फरार हो गए। 

खुशखबरी : अब दिल्ली में 12 घंटे बनेंगे डीएल 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे सूरजकुंड रोड एमसीडी टोल टैक्स पर पिछले एक महीने से बदरपुर जोन में तैनात जोनल इंचार्ज अरुण अपने साथी कर्मचारियों टोल इंचार्ज विक्रम सिंह, सुपरवाइजर दिनेश व फ्लाइंग इंचार्ज रविंद्र के साथ मौजूद था।

इसी दौरान मनु, सुखवीर, टीटू, राहुल व रोहित भड़ाना नामक युवक आ धमके। टोल टैक्स कर्मियों के अनुसार इन लोगों की भी गाडिय़ां भी आए दिन इसी टोल से गुजरती हैं। ये सभी लाठी डंडो व हथियार से लैश थे। सभी ने टोल टैक्स पर कब्जा कर लिया और गाडिय़ों से ग्रीन टैक्स वसूलने लगे।

देश के दिल में भी हो रहा भेदभाव, लड़कियां नहीं पहुंचती अस्पताल

विरोध करने पर बदमाशों ने टोल कर्मियों की पिटाई भी कर दी। जोनल इंचार्ज अरुण के अनुसार इन लोगों ने धमकी दी कि उन्हें हर माह टोल टैक्स से ढाई लाख रुपए की रंगदारी चाहिए, नहीं तो सभी को गोली से उड़ा दिया जाएगा। इतने में मौका पाकर किसी टोल कर्मी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पुल प्रह्लादपुर थाने के पुलिसकर्मी पहुंच गए। टोल कर्मियों की मदद से पुलिस ने भाग रहे दो बदमाशों रोहित भड़ाना व राहुल को दबोच लिया। भागने वाले बदमाश कैश लेकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्जकर जांच की जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि इस टोल प्लाजा पर पहले भी लूट की वारदातें हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…
comments

.
.
.
.
.