Tuesday, Nov 30, 2021
-->
Gopal Rai released DTA manifesto for DUTA

गोपाल राय ने जारी किया डूटा के लिए डीटीए का घोषणा पत्र

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  केबिनेट मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के शिक्षक संगठन दिल्ली टीचर्स एसोसिएशन (डीटीए) का 26 नवम्बर को होने वाले डूटा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी किया।  उन्होंने अपना चुनावी एजेंडा घोषित कर शिक्षकों से 26 नवम्बर को डीटीए के डूटा में उम्मीदवार डॉ. हंसराज सुमन ( बैलेट नम्बर 5 ) के पक्ष में वोट करने की अपील की है ।

पर्यटन मंत्रालय द्वारा आयोजित स्टडी टूर में जामिया के छात्रों का चयन

ये है प्रमुख मुद्दे
 घोषणा पत्र को कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने  डूटा एग्जीक्यूटिव उम्मीदवार डॉ.हंसराज सुमन ,प्रो.नरेंद्र पाण्डेय , प्रो.मनोज कुमार सिंह ,हरीश बंसल,डॉ. रितु , डॉ. राजेश कुमार  , डॉ.संदीप सिंह के साथ जारी करते हुए बताया कि दिल्ली सरकार से संबद्ध वित्त पोषित 28 कॉलेजों में पढ़ाने वाले एडहॉक शिक्षकों का समायोजन / स्थायीकरण कराना हमारी पहली प्राथमिकता है । उन्होंने कहा कि एडहॉक शिक्षकों के समायोजन / स्थायीकरण पर दिल्ली सरकार उनके साथ है । हमने पहले भी सरकार के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों की गवर्निंग बॉडी के चेयरपर्सन को निर्देश दिए थे । डीयू के वाइस चांसलर व कॉलेजों के प्रिंसिपलों को पत्र भी लिखकर इसे लागू करने को कहा था । उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे पर डीटीए के साथ उपमुख्यमंत्री से मिलकर पूरा कराने की कोशिश करेंगे ।

एम्स इमरजेंसी मेडिसिन विभाग ने दिया रोड सेफ्टी का संदेश

गोपाल राय ने कराया उम्मीदवार का परिचय
गोपाल राय ने  घोषणा पत्र के साथ ही डूटा एग्जीक्यूटिव के उम्मीदवार डॉ.हंसराज सुमन का पत्रकारों को परिचय देते हुए बताया कि डॉ. हंसराज सुमन डीयू एकेडेमिक काउंसिल में दो बार सदस्य रह चुके है , साथ ही विश्वविद्यालय की अपॉइंटमेंटस कमेटी ,एडमिशन कमेटी , मेडिकल कमेटी , सलेब्स कमेटी , एससी/ एसटी ग्रीवेंस कमेटी , फंक्शन कमेटी , प्रमोशन कमेटी ,टास्क फोर्स कमेटी के अलावा बहुत सी कमेटियों में रहकर शिक्षकों ,छात्रों व कर्मचारियों के हित में कार्य किया है । इसके अलावा बेस्ट इन्हें  टीचर्स अवार्ड , दिल्ली सरकार का डॉ. अम्बेडकर अवार्ड भी मिल चुका है । डॉ.सुमन ने बताया है कि उनके घोषणा पत्र में एडहॉक महिला शिक्षिकाओं को छह महीने का मातृत्व अवकाश दिलाना , एडहॉक शिक्षकों को मेडिकल कार्ड दिलाना , एडहॉक शिक्षकों की पूरी एडहॉक सर्विस काउंट कराना आदि प्रमुख है।

 

comments

.
.
.
.
.