Wednesday, Dec 01, 2021
-->
india became the world guru, positivity, in the national leadership summit

भारत बने विश्व गुरू, पॉजिटिविटी, नेशनल लीडरशिप समिट में इनोवेटर्स ने जताया संकल्प

  • Updated on 10/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सकारात्मकता, रचनात्मकता और सद्भावना पर आधारित समाज के निर्माण के लिए काउंसिल ऑफ  रॉयल रुट्स द्वारा राजधानी के अंबेडकर सभागार में पॉजिटिविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट-2021 का आयोजन किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि इस पॉजिटिवटी फोरम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशन, इंपेक्ट इन्वेस्टर्स, परोपकारी, क्लाइमेट वॉरियर्स, नौजवान इनोवेटर्स, संयुक्त राष्ट्र संघ के निकाय और गैर लाभकारी संगठनों के नेता राष्ट्र निर्माण के एजेंडे पर एक मंच पर हैं। 
       उन्होने कहा कि  यह विचार ही भारत को विश्व गुरू बनाया जा सके। पासपेार्ट सेवा सुधार के लिए पहचाने जाने वाले विदेश मंत्रालय के पूर्व सचिव एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार आयेाग के सदस्य डा. दयानेश्वर मुले ने अपने संक्षिप्त संबोधन में सकारात्मकता का विस्तार से वर्णन किया। 
           कार्यक्रम में मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि टीम मूवमेंट ऑफ  पॉजिटिविटी, सकारात्मकता पर राष्ट्रीय लीडरशिप समिट में पॉजिटिव लीडर्स के स्वागत के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। समिट में हमें एक ही मंच पर सीएसआर, एसडीजी और सोशल इंपैक्ट की झलक देखने को नजर आएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.