Tuesday, Jan 18, 2022
-->
ip-university-distributed-masks-ordered-from-germany

आईपी यूनिवर्सिटी ने किया जर्मनी से मंगाए मास्क का वितरण

  • Updated on 10/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपी यूनिवर्सिटी ने बुधवार को मास्क वितरण समारोह का आयोजन किया। जर्मनी से मंगायी गयी कऱीब दो लाख मास्क का वितरण यूनिवर्सिटी और 115 एफिलियेटिड कॉलेजों में किया गया। इसके लिए सभी एफिलियेटिड कॉलेजों के प्रतिनिधियों को बुलाया गया था। उनके साथ कुलपति पद्मश्री डॉक्टर महेश वर्मा ने संवाद भी किया। संवाद का विषय था- नए एकेडमिक सेशन के सामने कोरोना काल की चुनौतियों का निराकरण कैसे करें।

कुलपति ने कहा कि हमें हमेशा स्टूडेंट्स को दिमाग़ में रखना होगा। सर्वाइवल के लिए स्टैंडर्ड और क्वालिटी से कोई कॉम्प्रॉमायज़ नहीं करना होगा। हर संस्थान अपने आप में ख़ास है। किसी से कम्पेयर  की ज़रूरत नहीं है पर बदलते समय की मांग के अनुरूप चलना होगा। प्रो. मनप्रीत कौर कांग, निदेशक- स्टूडेंट्स 2 वेलफेयर ने कोरोना काल में यूनिवर्सिटी द्वारा स्टाफ़ और स्टूडेंट्स के  लिये किए गए कामों का ब्योरा दिया। प्रो.पीसी शर्मा, निदेशक- ऐकडेमिक अफेयर्स ने कोरोना काल में ऐकडेमिक गतिविधियों को संचालित करने की चुनौतियों का उल्लेख किया। इस अवसर पर रजिस्ट्रार सुशील कुमार और सभी वरिष्ठ अधिकारी और संकाय सदस्य उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.