Wednesday, Jan 26, 2022
-->

जय अमित शाह मामले में कूदे कपिल मिश्रा, खत लिखकर यूं साधा केजरीवाल पर निशाना

  • Updated on 10/10/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह की ओर से न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि के मुकदमा दर्ज कराया है क्योंकि न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी कंपनी के कारोबार में 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद से भारी वृद्धि दर्ज की गई। इसी बात को लेकर अब अमित शाह के बेटे जय अमित शाह और 'आप' सरकार पर कपिल मिश्रा निशाना साधते हुए नजर आए हैं।

टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में हुई फायरिंग, एक पुलिसकर्मी की मौत

दरअसल मंगलवार सुबह आप के पूर्व नेता रहे चुके कपिल मिश्रा ने अमित शाह बेटे के मुद्दे पर दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष को एक पत्र लिखा हैं। जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कपिल मिश्रा का कहना है कि अमित शाह बेटे ने अगर भ्रष्टाचार किया है तो क्यों नही अरविंद केजरीवाल सीधे कोर्ट या CBI या ED जाकर शिकायत दर्ज करवाते जैसे मैंने किया हैं। 

गुजरात चुनाव के लिए दम भरते नजर आएंगे राहुल गांधी, आज फिर करेंगे रैली

इतना ही नहीं कपिल मिश्रा ने कल दिल्ली विधानसभा की स्थिति को बंया करते हुए लिखा कि कल हमने देखा कि विधानसभा का अध्यक्ष सत्तापक्ष की न केवल कठपुतली बना हुआ था बल्कि बार बार हाथ जोड़ रहा था जैसे कोई अपनी नौकरी बचाने के लिए गिड़गिड़ाता हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.