Wednesday, Oct 05, 2022
-->
kejriwal-forgets-by-swearing-weaving-a-web-of-false-promises-to-woo-election-states-adesh-gupta

कसम खाकर भूल जाते हैं केजरीवाल, चुनावी राज्यों में बहलाने के लिए बुन रहे झूठे वायदों का जाल: आदेश गु

  • Updated on 7/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात में अरविंद केजरीवाल की शपथ पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्होने ऐसी ही शपथ पार्टी बनाते वक्त ली थी लेकिन जो शपथ ली उस पर अमल आज तक नहीं किया। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने तो अपने बच्चों की कसमें खाई थी लेकिन जिसकी कसम खाई कि गठबंधन से सरकार नहीं बनाएंगे, बंगला, सुरक्षा, गाड़ी नहीं लेंगे लेकिन सत्ता में आत ही बिल्कुल उल्टा हो गया। 
       उन्होने कहा कि आज केजरीवाल ने सुरक्षा भी ले ली, बंगला ले लिया और बंगले में 21 करोड़ रुपये के स्वीमिंग पूल भी बनवा रहे हैं। अब वे आम से बेहद खास हो गए। जिस तरह से दिल्ली की जनता का भरोसा उन्होंने तोड़ा है, आज गुजरात के लोगों के बीच भी शपथ लेकर केजरीवाल वहां की जनता को भी अपने झूठे वायदों का शिकार बनाने के लिए जाल बुन रहे हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि पहली बार सरकार बनाने से पहले केजरीवाल ने कहा था कि सत्ता में आते ही वे भ्रष्टाचार खत्म करेंगे लेकिन आज दिल्ली सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार बन चुकी है क्योंकि उसके मंत्रियों के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं और इसी की देन है कि सत्येन्द्र जैन जेल की सलाखों के पीछे हैं और मनीष सिसोदिया भी इस घेरे में हैं। 
     तीखा हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि केजरीवाल की रणनीति है, कुछ नहीं करना, केवल जिक्र करना और जिक्र का फिक्र करना। पंजाब में भी उन्होंने वही किया। शीला दीक्षित के खिलाफ सबूत का दावा करने वाले केजरीवाल अपने पुराने वायदे भूल गए। शीला दीक्षित की तो एक अटैची भी रखने की बात केजरीवाल करते थे। जो भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन लॉन्च की उस पर क्या एक्शन लिया आज तक पता नहीं चला। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.