Wednesday, Jan 19, 2022
-->
kejriwal-met-the-family-who-lost-his-young-son

जवान बेटे को खोने वाले परिवार से मिले केजरीवाल

  • Updated on 11/12/2021

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्रक दुर्घटना में घायल युवक विप्लक के निधन से शोकाकुल परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। सात नवंबर को विप्लक अपने परिवार के साथ माता काली की पूजा कर घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल विप्लक का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान 8 नवंबर को निधन हो गया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी कम उम्र में घर के एक जवान का चला जाना, बहुत ही दुख की बात है। सीएम केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि कभी भी परिवार को कोई दिक्कत या किसी चीज की जरूरत होती है, तो हरसंभव मदद करने की कोशिश करेंगे। इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने कई परिवारों से मुलाकात कर मदद पहुंचाई है। बता दें कि 24 वर्षीय मृतक युवक विप्लक ईस्ट किदवई नगर इलाके बंगाली कैंप झुग्गी में अपने माता और भाई-बहनों के साथ रह रहे थे।

परिवार के लोगों ने बताया कि वे लोग दिवाली के बाद माता काली की पूजा करते हैं। 7 नवंबर को पूरा परिवार माता काली की पूजा करने गया था। पूजा कर पूरा परिवार घर वापस आ रहा था। इसी दौरान अचानक ट्रक पलट गया और उसके नीचे आकर कई लोग घायल हो गए। उन लोगों में विप्लक भी शामिल थे। विप्लक को गंभीर चोटें आई थीं। विप्लक के परिवार में उनकी मां हैं,जबकि पिता का 10 साल पहले निधन हो चुका है। उनकी मां घरों में काम करती हैं। इसके अलावा उनकी एक बहन है, जिनकी शादी हो गई है और एक छोटा भाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.