Tuesday, Oct 04, 2022
-->
khalistani-flags-put-up-in-himachal-pradesh-assembly-complex-aap-demands-resignation-of-cm

हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर में लगे खालिस्तानी झंडे, आप ने मांगा मुख्यमंत्री से इस्तीफा 

  • Updated on 5/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर के आसपास खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर तीखा प्रहार किया और आप के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बेहद कड़ी सुरक्षा वाले हिमाचल विधासभा भवन पर खालिस्तानी झंडा सुरक्षा की बहुत बड़ी नाकामी है। हिमाचल के मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए या फिर केंद्र सरकार को तुरंत जयराम ठाकुर सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। जबकि राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह घटना राज्य सरकार व भाजपा की असफलता है। 
       संजय सिंह ने कहा कि एक गुंडे को बचाने में पूरी भाजपा और उनकी सरकारें व्यस्त हैं, तो वो हिमाचल प्रदेश और देश की सुरक्षा कैसे करेंगे। 
उन्होने कहा कि यह हिमाचल की इज्जत का मामला है, शर्मनाक घटना हिमाचल प्रदेश के लोगों का अपमान है। झंडा फहराने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होना चाहिए। 
       उन्होंने कहा कि जब जयराम ठाकुर से सुरक्षा नहीं हो पाई तो वो अपने गुनाह को छुपाने के लिए कह रहे हैं कि वहां विधानसभा सत्र नहीं होता है। विधानसभा है, वहां पर कोई तो सत्र चलता है नए इसलिए उसकी सुरक्षा होनी चाहिए। उन्होने मुख्यमंत्री के बयान को हास्यापद बताते हुए कहा कि एक सीरियल ऑफेंडर को बचाने के लिए बीजेपी ने रात में हाई कोर्ट खुलवा दिया और गोवा के सीएम मिलने आ रहे हैं, यह दुखद बात है। 
        वहीं आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि अगर भाजपा एक विधानसभा को सुरक्षा नहीं दे सकती है, तो आम इंसान को सुरक्षा क्या देगी। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सिर्फ  गुंडों, लफंगों और दंगाइयों को बचाने में व्यस्त है, इसलिए विधानसभा पर जो सुरक्षा होनी चाहिए वह नहीं है। आप के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि यह घटना देश और हिमाचल प्रदेश के लिए शर्म की बात है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.