Thursday, Jan 20, 2022
-->
knocking-on-the-house-bjp-leaders-will-ask-whether-the-vaccine-was-given

घर पर दस्तक देकर भाजपा नेता पूछेंगे टीका लगा क्या

  • Updated on 11/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज हर घर दस्तक अभियान की शुरुआत दिल्ली के गोल मार्केट से की। इस अभियान के तहत श्री गुप्ता ने स्वयं घर-घर जाकर लोगों से उनके टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया और जिन लोगों ने कोरोना टीका अभी तक नहीं लगवाया है उन्हें टीका लगवाने की सलाह दी जो कि केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त लगाया जा रहा है। 
    उन्होने कहा कि राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में इस अभियान का ऐलान किया गया था जिसके लिए एक हेल्थ वॉलेंटियर्स का पोर्टल बनाया गया था जिसके तहत पूरे देश से 10,51,603 हेल्थ वॉलेंटियर्स ने पंजीकरण करवाए जबकि सिर्फ  दिल्ली में 51,360 हेल्थ वॉलेंटियर्स पंजीकरण करा चुके हैं। इसमें हर एक बूथ से चार हेल्थ वॉलेंटियर्स शामिल हैं। आज उसकी विस्तृत शुरुआत हो चुकी हैं, आगे इसमें और कैसे बेहतर ढंग से कार्य करना हैए इसकी रुप रेखा कल यानी सोमवार को होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी में तय की जाएगी। 
      आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली की विज्ञापनजीवी सरकार सही व्यवस्था कर लेती तो शायद इस अभियान की जरुरत नहीं पड़ती लेकिन उन्हें अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने और दूसरे राज्यों में राजनीतिक पर्यटन से समय ही नहीं मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी और नगर निगम हमेशा से दिल्ली की जनता की आवाज़ बनकर काम किया है, इसलिए प्रदेश की जनता स्वस्थ्य रहें इसके लिए भाजपा प्रतिबद्ध हैं। केजरीवाल सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है लेकिन धरातल पर कोई काम करने में असफल रही है। हां, ये जरुर है कि केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों और योजनाओं को आप सरकार अपना नाम देने में परहेज नहीं करती।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.